Smartphone se Mosquitos Kaise Bhagaye Puri Jaankari Hindi Me| Technotok

Spread the love
  • Yum

Technotok : स्मार्टफोन से भी मच्छरों को भगा सकते है – आज कल सभी लोग मच्छरों से परेशान रहते है क्योंकि मच्छरों के काटने पर दर्द तो होता ही है लेकिन इसके साथ डेंगू और चिकिनगुनिया जैसी खतरनाक बीमारी होने का भी खतरा बना रहता है. इसलिए सभी लोग किसी भी तरह से मच्छरों से दूर रहना चाहते है.

आज हम आपकी ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे है जिससे आप अपने आस पास के सभी मच्छरों को पल भर में भगा सकते है इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन की जरुरत रहेगी. इसलिए आपको अपने मोबाइल के प्लेस्टोर में जाना है और वहां Anti Mosquito लिखकर सर्च करना है. इसके बाद यहाँ आपको बहुत सारे एप मिल जायेंगे जो मच्छर भागने का काम करते है.

See Also : How to Remove Jio Sim Caller Tune

See Also : How to Call Without Showing Your Number

See Also : Android Mobile ko LED / LCD TV se Kaise Connect Kare

यह मोबाइल ऐप हाई फ्रीक्वेंसी की आवाजों के आधार पर काम करते है. इसके साथ ही यह ऐप आपके स्मार्टफोन से ऐसी आवाजें निकालेगा जो इंसानों को तो सुनाई नहीं देती लेकिन उनसे मच्छर परेशान हो जाते हैं. इन हाई फ्रीक्वेंसी आवाजों के कारण मच्छर आपके पासपास भी नहीं भटकेंगे. यहाँ आपको अच्छी रेटिंग के हिसाब से ही एप डाउनलोड करना है. मच्छर को भगाने के लिए इसकी आवाज कितनी तेज रखनी है, यह भी आप इसमें सेट कर सकते हैं.


Spread the love
  • Yum

Leave a Reply

Instagram