Photo Lab Kya Hai Photo Edit Kaise Kare Photo Lab Ko Use Kaise Kare, Reviews| Technotok

Spread the love
  • Yum

Hii friends photo lab kya hai, photo lab ka use kaise kare

आप इस आर्टिकल मे जानेगे, दोस्तो जैसा की आप सभी जानते ही है की पहले की वजए अभी हम अपनी किसी भी फोटो को क्लिक करके डाइरेक्ट कही पे भी upload नही करते है बल्कि पिक्चर को एडिट करके यानी की उसको और सुंदर बनाकर उसे upload करते है,

फोटो एडिटिंग के लिए Apps इंटरनेट पर अवेलबल है जैसे ब्यूटी प्लस, पिकसरट एट्सेटरा लेकिन इश्स पोस्ट मे आपको Photo एडिटर के बारे मे बताने वाला हू जिसमे आप खुद से अपनी फोटो को एडिट कर सकते है मतलब इसमे आपको मॅन्यूयेली अपनी पिक्चर को एडिट नही करना होता है और वो ऑटोमॅटिकली एडिट हो जाती है.

Photo Lab Kya Hai ? Kaise Kaam Karta Hai

फोटो लब एक फोटो एडिटिंग अप है जिसका use करके आप अपनी पिक्चर एडिट कर सकते है मतलब इसका use करके हम अपनी पिक्चर और impressive लुक दे सकते है. इसमे फिल्टर मिलते है

और इसका use करके आप अपनी पिक्चर को animated gif की तरह भी बना सकते है और उसमे चेंजस कर सकते है,

वैसे तो और भी पिक्चर एडिटिंग apps इंटरनेट और प्ले स्टोर पर अवेलबल है कम अप्स है जो सही से काम करते है,

और ज़ायेदतर फोटो एडिटिंग का use करके ह्म उनकी प्रीमियम मेंबरशिप बाइ करने होती है जिसके लिए ह्म पैसे देने होते है,

लेकिन इसमे आप प्रो मेंबरशिप बाइ नही करना चाहते है तो भी इससके फ्री वर्षन वेल फीचर का उसे कर सकत्ते है, फोटो लब से एडिट की गयी पिक्चर प्रोफेशनल लगती है,

और उससे आप कही पे भी उसे कर सकते है, और इससमे आपको किसी भी तरह की मॅन्यूयेली एडिटिंग नही करनी होती है मतलब की आपको फोटो को खुद से एडिट नही कर रहता है वो ऑटोमॅटिकली एडिट हो जाती है.

और इससमे डेली न्यू न्यू फिलटर्स आते रहते है जो की कमाल के ओर प्रोफेशनल होते है, इससमे आपको डेमो भी दिया जाता है की आपकी फोटो एडिट होने के बाद किसकी देकेगी.

Photo Lab Ka Use Kaise Kare ?

फोटो lab एक android पिक्चर एडिटिंग app है वैसे तो आंड्राय्ड मोबाइल के लिए ओर भी एडिटिंग अप्स जैसे पिकसरट, पिक्षलर एट्सेटरा ओर भी अप्स इंटरनेट पर अवेलबल है लेकिन जैसा की मैने बताया है की इससमे आपको खुद से अपनी फोटो को एडिट नही करना होता है

आपको अपनी पिक्चर को सेलेक्ट करना होता है और वो ऑटोमॅटिकली एडिट हो जाती है, जिसमे आपको 900 से ज़ायेदा एफेक्ट्स मिलते है, और उसे use करना भी ईज़ी है.

Photo Lab Se Photo Edit Kaise Kare ?

  • सबसे पहले आपको अपने मोबाइल मे फोटो लैब app इनस्टॉल करना होगा इसको आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है या डाइरेक्ट यहा से भी डाउनलोड कर सकते है.
  • इस app को डाउनलोड और इनस्टॉल करने के बाद ओपन करे फिर ये आपसे आपकी मीडीया को access करने की पर्मिशन मगेगा, पर्मिशन देने के बाद फिर आपको यहा फीड पर सभी एफेक्ट्स शो होंगे जिस भी एफेक्ट मे अपनी पिक्चर को एडिट करना चाहते है उस पर क्लिक करे.
  • फिर वो एफेक्ट्स ओपन हो जाएगा नीचे अपनी मोबाइल गॅलरी की सभी पिक्चर शो होगी जिस भी पिक्चर मे वो एफेक्ट्स आड करना चाहते है उस फोटो को सेलेक्ट करे.
  • फिर थोड़ी देर प्रोसेसिंग होगी जिसमे 5 से 20 सेकेंड तक का टाइम लग सकते है ये आपके इंटरनेट की स्पीड पर डिपेंड करता है.
    फिर आपकी पिक्चर सक्सेस्फुली एडिट हो जाएगी. इस तरह ईज़िली इश्स अप का उसे कर सकते है.

Important –

दोस्तो

  • इस app से पिक्चर एडिट करते टाइम आपके मोबाइल मे इंटरनेट आक्सेस होना ज़रूरी है.

फ्रेंड्स फोटो लब से पिक्चर को एडिट कैसे करते है ये अब आप सीख ही गये होंगे ये इन्फर्मेशन आपको अगर आक्ची लगे तो इससे अपने दूसरे फ्रेंड्स के साथ सोशियल मीडीया साइट पर शेर ज़रूर करे और एससी ओर भी आंड्राय्ड ट्रिक्स से रिलेटेड पोस्ट रेड करने के लिए हुमारी साइट पर विज़िट करते रहे.


Spread the love
  • Yum

Leave a Reply

Instagram